vidmate apk, vdimate,vidmate,vit made,vit med,vitmat,vdmate,vidmat,vidmite,vidimate, vidmaid,vidmet,vit mat,vitmate

vidmate apk, vdimate,vidmate,vit made,vit med,vitmat,vdmate,vidmat,vidmite,vidimate, vidmaid,vidmet,vit mat,vitmate

vidmate apk क्या हैं यह एक free android app है जो आपको  youtube video download online,  Instagram video download online,

टिकटोक जैसी अपनी मनपसंद साइट से video, song, फिल्में  download करने की सुविधा देता है।  VdMate  बेहतरीन ऐप हैं। हाय दोस्तों स्वागत है आप सभी का एक बार फिर से अपने cyberyukti.com  पर मेरा नाम हैं Abhishek tiwari हैं VdMate क्या हैं इन-ऐप फुल फ्लेज़ ब्राउज़र के साथ जुड़ा है। जो बिना किसी   रोक टोक के YouTube, नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार पर आपको 4K एचडी वीडियो और फिल्में ब्राउज़ करने


और download करने देता है।  सभी  Android OS version पर work करता है।



vdmate  kaise download kare


 

Feature: of Vdmat






    • 4K वीडियो  एचडी वीडियो और फिल्में ब्राउज़ कर सकते हैं और online देख सकते हैं और vdmate download कर सकते हैं।

    • फेसबुक, इंस्टाग्राम और सभी  साइटों से मीडिया फाइलें (वीडियो ) download कर सकते हैं।

    • Vidmate से video download करने के लिए URL डाले video download होना सुरु हो जाएगा।

    • आप अपनी मनपसंद साइट को bookmark कर सकते हैं।

    • Simple और सरल download feature।

    • Dark mod (आगामी सुविधा)।

    • 100% वायरस मुक्त और उपयोग करने के लिए सुरक्षित हैं।

    • न्यूनतम requirment:

    • Android OS 4.1+

    • 2 जीबी रैम

    • 8 जीबी free internal storage  ।

    • रूट एक्सेस की आवश्यकता नहीं है




[su_button url="https://www.cyberyukti.com/bollyshare-bollywood-movies-download.html" target="blank" style="3d" background="#ef2d3c" size="10" wide="yes" center="yes" icon="icon: download"]Download[/su_button]

 

Vidmate app download kaise kare


vdmate  करने के लिए मै नीचे कुछ step बता रहा हूं पूरा स्टेप अच्छे से read करें




  1.  सबसे पहले  अपने फोन में थर्ड पार्टी  app store download करना पड़ेगा तभी यह app आपको मिलेगा या फिर आप गूगल में direct सर्च कर सकते हैं vdmate  ये कुछ keywords हैं। जो लोग search करते हैं गूगल में। क्योंकि ये vidmate app play store में नहीं हैं।

  2.  vidmate apk मिल जाने के बाद अपने फोन में download करें।

  3.   complete होंने के बाद install पे click करें।

  4.  अगर vdmate  install नहीं हो रहा है तो आपको अपने फोन में थोड़ा सा setting करना होगा।

  5.  इसके लिए मोबाइल setting  में जाए और security पे क्लिक कीजिए।

  6.  security में जाने के बाद unknown source को enable कर दीजिए ।

  7.  अब अपका vidmate apk install हों जाएगा।

  8. अब बस vidmate app का आनंद ले


latest hidden features  vdmate app


   आज मैं आपको vidmate के 10 hedden tips   के बारे में बताऊंगा जिम के बारे में आप नहीं जानते होंगे और मैं गारंटी लेता हूं।आपको यह 10 के 10 सभी फीचर बहुत ज्यादा पसंद आएंगे और आपके लिए काफी काम के होंगे और आज तक आपको यह किसी ने नहीं सिखाया होगा। जो आज मैं आपको सिखाऊंगा अगर आपने अभी तक vdmate download नहीं किया है download link  में जाकर आप download कर सकते हैं।A को पूरा जरूर read करें  मैं गारंटी लेता हूं Article आपको बहुत ज्यादा पसंद आएगा तो सभी फीचर  के बारे में बताते हैं।



downloader guide


पहला vdemate का फीचर है कि बहुत सारे लोगों के मोबाइल में प्ले स्टोर चालू नहीं होता प्ले स्टोर की आईडी बनी हुई नहीं होती है तो ऐसे में आप vdmate  से कोई भी app डाउनलोड कर सकते हैं।



Download whatsapp status video


   vdmate  का अगला फीचर है कि हमारे जितने भी यार दोस्त WhatsApp चलाते हैं। तो वह सभी लोग WhatsApp पर स्टेटस में फोटो या वीडियो लगाते हैं।तो हम उसको यहां से डाउनलोड कर सकते हैं। और देख भी सकते हैं देखने के लिए WhatsApp पर क्लिक करना है, उसके बाद  किसी  का   वीडियो देखेंगे। तो सारे  डाउनलोड करने के लिए मिल जाएंगे तो आप  क्लिक करके download कर सकते हैं। download करने के लिए WhatsApp status पर क्लिक करना है, और आपका WhatsApp खुल जाएगा स्टेटस में आपको चले आना है।और जो भी आपके यार दोस्त ने व्हाट्सएप पर स्टेटस लगाया हैं ,फोटो या वीडियो तो आपको पूरा देख लेना है। फोटो या वीडियो पूरा देखोगे तो वह डाउनलोड हो जाएगा ऑटोमेटिक और वहां पर आपको देखने को मिल जाएगा  आपकी गैलरी में।



Download letest MP3 music


यदि आपको music पसंद हैं, तो आपको  म्यूजिक पर क्लिक कर देना यहां पर आपको बहुत सारी मूवी के MP3 गाने सुनने को मिल जाएंगे।आप उनको ऑनलाइन सुन भी सकते हैं, डाउनलोड करना चाहे डाउनलोड भी कर सकते हैं।

Download Facebook video


किसी भी फेसबुक  वीडियो को डाउनलोड कर सकते हैं, जैसे कि मान लो आप फेसबुक चला रहे हो वहां पर आपको कोई भी वीडियो पसंद आ गई आप उस वीडियो को डाउनलोड करना चाहते हैं, अपनी गैलरी में  तो आप video download कर सकते हैं।   video पर थ्री डॉट पर क्लिक करना होगा। उसके बाद आपको कॉपी लिंक पर क्लिक कर  उस वीडियो की लिंक कॉपी करने के बाद आपको आ जाना है , vidmate में सर्च वाले ऑप्शन पर क्लिक कर देना है।  और गो पर क्लिक कर देना है,  आप उसको चलाना चाहे तो चला सकते हैं डाउनलोड करना चाहे  क्लिक करके आप उसको डाउनलोड कर सकते हैं।  download पर click करने पर  अपके  सामने क्वालिटी  चुनने का option आयेगा qwality select करने के बाद वीडियो download हो जाएगा।



Watch  adults video

अपका अगला फीचर  है कि अगर आपको ठोका ठोकी गंदी वाली वीडियो देखना बहुत ज्यादा पसंद है, तो आपको बहुत सारी वेबसाइट मिल जाएगी तो आपको नीचे बढ़ते चले आना है। नीचे बढ़ते चले आना यहां पर आपको ठोका ठोकी वाली वैसी वाली वीडियो की वेबसाइट मिल जाएगी अगर आपको वह वाली वीडियो देखना है ।


तो इन वेबसाइट पर जाकर के  वीडियो को देख सकते हैं।



Transfer video phone to memory card

अगला फीचर है  जब भी हम vdmate से कोई भी वीडियो MP3 कुछ भी  vdimate में डाउनलोड करते तो वह हमारे फोन की इंटरनल स्टोरेज मतलब फोन मेमोरी में आता है,तो आप vidmate में स्टोरेज टाइप change करके मेमोरी कार्ड कर सकते हैं।


Restriction mod


लास्ट फीचर है Restriction mode आप लगा सकते  vdmate चलाते हो तो बहुत सारी फालतू की गंदी वीडियो भी आती रहती हैं। Restriction mode लगाने के बाद Videmate में सिर्फ अच्छी-अच्छी वीडियो आएंगे कोई भी गंदी फालतू की बकवास वीडियो नहीं आया करेगी।


Also check-youtubemusic premium apk downloadP2PGURU download letest movie


Dark mode


videmate पर वाइट कलर में आ रही है तो आप नाइट में लगा सकती  ब्लैक कलर की हो जाएगी और आपकी आंखों पर दवाब कम पड़ेगा और आपकी बैटरी भी ज्यादा चलेगी।


[su_button url="https://www.r-li.com/2021/01/b2b-digital-marketing.html" target="blank" style="3d" background="#ef2d3c" size="10" wide="yes" center="yes" icon="icon: download"]Download[/su_button]